सिंचाई मंत्री चार दिवसीय जिला मंडी प्रवास पर
July 3rd, 2019 | Post by :- | 167 Views

मंडी, 03 जुलाई: सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य, बागवानी तथा सैनिक कल्याण मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर चार दिवसीय मंडी जिला के प्रवास पर आ रहे हैं।

यह जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्त्ता ने बताया कि महेन्द्र सिंह ठाकुर 4 जुलाई को धर्मपुर विधान सभा क्षेत्र के तहत टिहरा में प्रातः 10 बजे उठाऊ पेयजल योजना काण्डापतन से टिहरा और दोपहर एक बजे कांगो का गहरा में उठाऊ पेयजल योजना काण्डापतन से अवाह देवी का उद्घाटन कर जनता को समर्पित करेंगें।
पांच जुलाई को प्रातः 11 बजे मंडी में जिला स्तरीय शिकायत निवारण समिति और दोपहर 2ः30 बजे अनुसूचित जाति व जनजातीय कल्याण समिति बैठक की अध्यक्षता करेंगें। 6 जुलाई को प्रातः 10 बजे धर्मपुर में भारतीय जनता पार्टी मंडल धर्मपुर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। 7 जुलाई को सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री जोगिन्द्रनगर उपमंडल के तहत लडभडोल में जिला स्तरीय जनमंच कार्यक्रम में लोगों की शिकायतें सुनेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।