क्या आम आदमी के लिए ही है कोरोना नियम, जनता के चुने हुए नुमाइंदे उड़ा रहे नियमों की धज्जियां #news4
January 8th, 2022 | Post by :- | 118 Views

जोगिंदरनगर : उपाध्यक्ष नगर परिषद जोगिन्दरनगर अजय धरवाल ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि जोगिन्दरनगर प्रशासन पिछले लंबे समय से आम गरीब जनता पर कानून को लागू करने हेतु दोगली नीति अपनाता आ रहा है। इसी नीति के अंतर्गत पिछले कल जहां प्रशासन ने बिना जागरूकता अभियान चलाए एक दम से आम गरीब आदमी व छोटे दुकानदारों के चालान काट दिए। वहीं उसी समय जोगिन्दरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक के नेतृत्व में लडभड़ोल क्षेत्र में जहां सभी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बिना मास्क के जनसभा आयोजित कर रहे थे उनके चालान नहीं काटे गए। जोगिन्दरनगर का प्रशासन आम आदमी और खास आदमी के लिए एक ही कानून को अलग अलग तरीके से लागू करने का प्रयास कर रहा है, जो कि सहन नहीं किया जाएगा।

पूर्व में भी जोगिन्दरनगर प्रशासन का यही दोगला रवैया आम आदमी और खास आदमी नजर आता रहा है। जिसके अंतर्गत पिछले दिनों घर घर से कूड़ा उठाने के पैसे न देने पर जहां आम जनता को तो बिजली पानी के कनेक्शन काटने के नोटिस प्रशासन के द्वारा दे दिए गए परंतु 40 के करीब सरकारी कार्यालयों, संस्थानों उनकी आवासीय कॉलोनियों को एक भी नोटिस नहीं दिया गया। स्थानीय विधायक व प्रदेश की भाजपा सरकार आम नागरिक व गरीब विरोधी सरकार है। तभी प्रशासन इस प्रकार से एक ही कानून को आम और खास के सन्दर्भ में अलग अलग स्तर पर लागू कर रही है। जोगिन्दर नगर के विधायक की प्रशासनिक पकड़ कमजोर है तभी आम जनता जिन्होंने उन्हें विधायक बनाया उनके अधिकारों की रक्षा करने में वे विफल साबित हो रहे है। तथा प्रशासन उनकी कमजोरी का फायदा उठा आम जनता को तंग करने का प्रयास कर रहा है। इस प्रकार की प्रशासन की दोगली नीति पर विधायक मोहदय के द्वारा लगाम न लगाई गई तो शीघ्र ही उनका घेराव कर उनको नींद से जगाने का काम किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।