जयराम ठाकुर ने बैजनाथ को दी करोड़ों की सौगात, मुख्‍यमंत्री शगुन योजना के लाभार्थियों को किया सम्मानित #news4
July 29th, 2022 | Post by :- | 84 Views

बैजनाथ : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बैजनाथ में शगुन सम्मान योजना के लाभार्थियों को सम्मानित किया। इससे पहले उन्होंने बैजनाथ में करोड़ों रुपये की योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए हैं। मुख्यमंत्री ने बैजनाथ से करीब सात करोड़ की लागत से लडभड़ोल और बैजनाथ के ढंढोल को जोड़ने वाले बल्ह बजूरी पुल, नवनिर्मित अग्निशमन भवन, मुख्यमंत्री लोक भवन व खीर गंगा घाट पार्किंग का लोकार्पण किया। जबकि बैजनाथ पपरोला के लिए नई पेयजल योजना, सीवरेज योजना, स्वाड गांव को जोड़ने के लिए पुल, रोजगार कार्यालय भवन, रेलवे ओवर ब्रिज सहित कई सड़कों के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन किया। बैजनाथ में कुल 19 कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ। बैजनाथ में बारिश हो रही है।

सरकार ने गरीब आदमी के करीब खड़े होकर की है मदद : जयराम

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज यहां बैजनाथ भगवान शिव की पवित्र धरती में इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ।

हिमाचल सरकार ने गरीब आदमी के करीब खड़े होकर उसकी मदद की है। हम लगातार आगे बढ़ रहे हैं। बहुत लोग गरीब हैं, लेकिन हमने उनकी भावनाओं का सम्मान किया। गरीब भी अपने बच्चों की शादी को धूमधाम से कर सके। इसके लिए सरकार ने धन का प्रावधान किया। शगुन योजना को जारी किया। इस योजना के तहत सरकार ऐसे पात्र लोगों को उनकी बेटी की शादी के लिए 31 हजार का शगुन देना शुरू किया और आज शिव नगरी से योजना का विधिवत शुभारंभ किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।