निगेटिव से पॉजिटिव हुआ जमाती, बद्दी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा
April 23rd, 2020 | Post by :- | 239 Views

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में देर रात तारूवाला क्वारंटीन सेंटर से एक जमाती की कोविड- 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मरीज को कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है। यह जमाती चार अप्रैल से क्वारंटीन सेंटर में रखे गए हैं व लोगों के संपर्क में नहीं हैं। पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर जमाती को बद्दी शिफ्ट किया गया है। 108 एंबुुलेंस से गुरुवार सुबह मरीज को पांवटा के तारूवाला क्वारंटीन सेंटर से ले जाया गया। यह व्यक्ति नालागढ़ का रहने वाला है। यहां जमात में आया था। सात अप्रैल को भी इसके सैंपल जांचे गए थे। उसमें रिपोर्ट निगेटिव आई थी। अब फिर सैंपल लिए तो वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

वहीं नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दाखिल चंबा के चौथे जमाती की कोविड-रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। डयूटी दे रहे स्टाफ की भी रिपोर्ट निगेटिव है। चारों जमातियों को शुक्रवार को छुट्टी हो सकती है। अब कोविड अस्पताल नेरचौक में कोई भी एक्टिव केस नहीं है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।