Jammu Kashmir : तीर्थयात्र‍ियों से भरी बस में लगी आग, 4 की मौत, 22 झुलसे #news4
May 13th, 2022 | Post by :- | 197 Views
जम्मू। कटड़ा से जम्मू जा रही यात्रियों से भरी चलती बस में नोमाई के पास अचानक धमाका हुआ और उसमें आग लग गई। इस भीषण हादसे में एक मासूम समेत 4 यात्रियों की झुलसकर मौत हो गई है जबकि 22 यात्री झुलसने से जख्मी हो गए हैं। इनमें से 14 को कटड़ा के नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है बाकी का इलाज कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बस यात्रियों को भरकर कटड़ा से चली थी। अभी वह करीब एक-डेढ़ किलोमीटर ही आगे बढ़ी होगी कि बस में अचानक धमाका हुआ और देखते ही देखते बस आग के गोले में तब्दील हो गई। यह सब इतना जल्दी हो गया कि बस में सवार यात्रियों को भागने का मौका नहीं मिल सका।
आग को जैसे-तैसे नियंत्रित कर यात्रियों को वहां से निकाला गया, तब तक 1 बच्चा समेत 4 यात्रियों की झुलसकर मौत हो चुकी थी और 22 यात्रियों को एम्बुलेंस में डालकर पहले कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में पहुंचाया गया। वहां से 14 यात्रियों की गंभीर हालत को देखते हुए कटड़ा स्थित नारायणा अस्पताल शिफ्ट किया गया। जिला प्रशासन ने कहा कि एफएसएल की टीम ने मौके से सबूत जुटाया है। जांच रिपोर्ट आने पर हादसे के कारणों का पता चल जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।