जनता कर्फ्यू / शनिवार रात 12 बजे से रविवार रात 10 बजे तक 22 घंटे के लिए पैसेंजर ट्रेन नहीं चलेंगी, सुबह 4 बजे से मेल-एक्सप्रेस ट्रेन भी बंद रहेंगी
March 20th, 2020 | Post by :- | 199 Views

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया गया है। इस दिन रात 12 बजे से अगली रात 10 बजे तक कोई भी पैसेंजर ट्रेन नहीं चलेगी। सूत्रों के मुताबिक, मेल और एक्सप्रेस ट्रेन भी सुबह 4 बजे रोक दी जाएंगी। इसके साथ ही उपनगरीय (लोकल) ट्रेन सेवाओं को घटाकर न्यूनतम स्तर पर लाया जाएगा। कोरोनावायरस के मद्देनजर, गैर जरूरी यात्रा टालने के लिए रेलवे पहले ही 245 ट्रेन रद्द कर चुका है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सामाजिक तौर पर दूरी बनाए रखने की बात पर जोर देते हुए मंगलवार को जनता कर्फ्यू की बात कही थी। इसके तहत रविवार 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जरूरी सेवाओं के अलावा किसी भी व्यक्ति को घर से बाहर न निकलने के लिए कहा गया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।