दो दिवसीय शाऊणी मेले में जवाहर ठाकुर ने की बतौर मुख्यातिथि शिरकत
July 21st, 2019 | Post by :- | 162 Views

मण्डी 21 जुलाई:- द्रंग विधानसभा क्षेत्र ग्राम पंचायत नाऊ (स्नोर-घाटी) गांव टेपर में दो दिवसीय शाऊणी मेला बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस मेले में माननीय विधायक श्री जवाहर ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस मौके पर विधायक ने समस्त जनता को बधाई एवं शुभकामना दी और कहा कि मेले हमारी पुरानी संस्कृति का प्रतीक है व साथ ही मेले आपसी भाई -चारे को बनाए रखता है। इस मेले में लगभग 100 महिलाओं ने पारम्पारिक वेशभूषा में पहाड़ी नाटी का आयोजन कर इस मेले की शोभा बढ़ाई।

इस मेले में भटवाड़ी के देवता श्री गणेश, अम्बिका माता नाऊ व स्थानीय देवता श्री शेष नाग ने मेले की शोभा बढ़ाई।

इस मौके पर विधायक ने टेपर गांव तक सड़क चौड़ा करने के लिए 2 लाख, दो महिला मण्डल के लिए 20-20 हजार व शेष नाग युवक मण्डल के लिए 20 हजार रुपए देने की घोषणा की।

मेले में दरंग मंडल सचिव मेहर चन्द भारती, बूथ अध्यक्ष विक्रमजीत ,बुथ पालक खिमे राम , वार्ड पंच तुलसी राम, भण्डारी वेद राम , हीरा सिंह, जय सिंह व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।