जवाली मर्डर केस! मायके वालों ने ससुराल के सामने जला दिया विवाहिता का शव
November 23rd, 2019 | Post by :- | 244 Views

कांगड़ा के जवाली के गांव कुठेहड़ में विवाहिता ऊषा देवी की हत्या के बाद गुस्साए परिजनों ने शनिवार को घर के पास ही शव जला दिया, जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। मायके वालों का आरोप है कि उन्हें कुठेहड़ पंचायत का कोई सहयोग नहीं मिला और न ही कोई पंचायत का सदस्य हमारे पास आया। मृतका की माता गुड्डी देवी, मासी और मामा का कहना है कि जब वे शव लेकर कुठेहड़ पहुंचे, तो हमें किसी ने कोई सहयोग नहीं किया, इसलिए मायके की तरफ़ से आई भीड़ ने करीब आठ बजे घर के पास ही शव जला दिया।

इस मामले को देखते पुलिस मौके पर आई, पर तब तक मायके वालों ने शव आग के हवाले कर दिया था। इसके साथ ही मायके वालों ने कुठेहड़ पंचायत मुर्दाबाद के नारे लगाए। फिलहाल धीरे-धीरे सब शांत हो गया और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस सारे प्रकरण में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। जब शव कुठेहड़ में पहुंच गया था, तो फिर पुलिस ने कोई प्रबंध क्यों नहीं किया। जब पुलिस पहुंची, तो लाश को आग के हवाले किया जा चुका था। ऐसे में अगर ससुराल की तरफ से कोई मौके पर आता और बड़ा हादसा हो जाता तो उसके लिए जिम्मेदार कौन था। आखिरकार पुलिस की लापरवाही ही इस मामले में देखने को मिली है। अब पुलिस इसमें कोई बयान देने से अपना पल्लू झाड़ रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।