JCB Accident in Saranh : सरांह में डंगा धंसने से जेसीबी मशीन नाले में गिरी, ऊना के युवक की मौत, दो घायल #news4
August 5th, 2022 | Post by :- | 280 Views

नेरवा : जिला शिमला के उपमंडल चौपाल के सरांह के नजदीक वीरवार देर रात एक जेसीबी मशीन दूसरे वाहन को पास देते समय सड़क का डंगा धंसने से नाले में गिर गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हो गए। यह मशीन ढोकना में फंसी एक जीप को निकाल कर वापस सरांह की तरफ आ रही थी। मशीन में तीन युवक सवार थे, जिनमें से एक युवक इसके नीचे फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई। चौपाल थाना से मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दूसरी मशीन से युवक के शव को निकाला।

हादसे में 29 वर्षीय संदीप कुमार पुत्र लाजी राम निवासी कांगड़ तहसील हरोली जिला ऊना की मौत हो गई, जबकि 25 वर्षीय नितिन चौहान पुत्र वीरेंद्र कुमार निवासी तलमेहड़ा तहसील बंगाणा व 32 वर्षीय रजनीश पुत्र कुलदीप निवासी कांगड़ तहसील हरोली जिला ऊना घायल हो गए। हादसे के दौरान मशीन आपरेटर ने छलांग लगाकर जान बचाई, लेकिन एक युवक इसके नीचे दब गया व उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

क्या कहते हैं अधिकारी

एसडीपीओ चौपाल राज कुमार ने बताया कि चौपाल थाना में मामला दर्ज किया गया है। मृतक युवक के स्वजन को हादसे की सूचना दे दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।