JEE Advanced Result 2022: जिला ऊना के होनहारों ने चमकाया नाम, डीएवी सेंनटेनरी के छह छात्रों ने पास की परीक्षा #news4
September 11th, 2022 | Post by :- | 80 Views

ऊना : जिला ऊना के होनहार जेईई मेंस में छा गए हैं। डीएवी सेंनटेनरी पब्लिक स्कूल ऊना के छात्रों ने मेडिकल क्षेत्र में ही नहीं बल्कि जेईई मेंस में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। विद्यालय के छह छात्रों ने प्रतिष्ठित परीक्षा जेईई मेंस में उत्तीर्ण होकर विद्यालय को गौरवान्वित किया है। जेईई मेंस परीक्षा में विद्यालय की कीर्ति शर्मा, मोहित, आशुतोष, निखिल, अरिहंत व हरजोत ने बेहतर प्रदर्शन कर स्कूल को गर्व महसूस करवाया है। छात्रों ने अपने वक्तव्य में कहा कि विद्यालय द्वारा प्रदान की गई गुणवत्तापूर्ण शिक्षा से ही उन्हें सफलता मिल पाई है।

उन्होंने कहा कि अगर नींव मजबूत हो तो लक्ष्य प्राप्त करने में आसानी हो जाती है। छात्रों ने परीक्षा उत्तीर्ण करने का श्रेय प्राचार्य अतुल महाजन की ओर से स्मार्ट कक्षाओं की व्यवस्था करने, शिक्षकों का हर संशय को दूर करना व माता-पिता के योगदान को दिया है।

वहीं छात्रों की इस उपलब्धि पर प्राचार्य अतुल महाजन ने छात्रों को बधाई दी और अभिभावकों का संस्था में विश्वास बनाए रखने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा विद्यालय प्रबंधन हर स्तर पर छात्रों को चुनौतियों का सामना करने व लक्ष्य प्राप्ति के लिए एकाग्र होने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।