दून के जितेंद्र ठाकुर बने बद्दी-नालागढ़ ट्रक आपरेटर को-आपरेटिव ट्रांसपोर्ट सोसायटी के अध्यक्ष #news4
February 20th, 2022 | Post by :- | 120 Views

बद्दी : द बद्दी-नालागढ़ ट्रक आपरेटर को-आपरेटिव ट्रांसपोर्ट सोसायटी के चुनाव में दून के जितेंद्र ठाकुर को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया। नालागढ़ के ट्रक यूनियन सभागार में यूनियन के निरीक्षक रामचंद की देखरेख में चुनाव कराए गए। चुनाव में सभी सदस्य उपस्थित रहे।

वार्ड सात के सदस्य गुलजारी लाल ने वार्ड छह के सदस्य जितेंद्र ठाकुर का नाम अध्यक्ष पद के लिए रखा, जिस पर वार्ड पांच के सदस्य जसवंत सिंह ने समर्थन किया। सभी सदस्यों ने जितेंद्र ठाकुर के नाम पर मुहर लगा दी। उसके बाद वार्ड एक के सदस्य जरनैल सिंह को उपाध्यक्ष सर्वसम्मति से बनाया गया। वह दूसरी बार उपाध्यक्ष बने।

वहीं, वार्ड चार से निर्विरोध चुने गए सदस्य इंद्रजीत सिंह को कोषाध्यक्ष चुना गया। ट्रक यूनियन के प्रधान विद्यारतन ने सर्वसम्मति से चुनाव कराने पर सभी सदस्यों का अभार जाताया। उन्होंने नई कार्यकारिणी से पहले की तरह ट्रक यूनियन की सहयोग करने की अपील की है।

यह बोले नवनिर्वाचित अध्यक्ष

नवनिर्वाचित अध्यक्ष जितेंंद्र ठाकुर ने आश्वासन दिया कि सभी सदस्यों को साथ लेकर ट्रांसपोर्ट के उत्थान के लिए कार्य किया जाएगा। पहले की तरह एशिया की सबसे बड़ी ट्रक यूनियन को विश्वास में लेकर ट्रक संचालकों के हितों को ध्यान रखा जाएगा। उन्होंने पूर्व अध्यक्ष हरभजन सिंह चौधरी का भी चुनाव को सर्वसम्मति से कराने पर अभार जाताया। बैठक में सभी 11 वार्ड के सदस्यों ने भाग लिया। वन विकास निगम के निदेशक बलविंदर ठाकुर ने नई समस्त टीम को बधाई दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।