निजी क्षेत्र में नौकरी का मौका: आईटीआई शाहपुर में 29 मार्च को साक्षात्कार, 400 पदों पर भर्ती #news4
March 25th, 2022 | Post by :- | 134 Views

हिमाचल प्रदेश के आईटीआई शाहपुर में गोदरेज एंड बॉयस कंपनी की ओर से कैंपस साक्षात्कार करवाया जाएगा। साक्षात्कार 29 मार्च को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में होंगे। आईटीआई के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने बताया कैंपस साक्षात्कार में 18 से 40 वर्ष आयु वर्ग के वे प्रशिक्षु जिन्होंने 10वीं कक्षा 50 प्रतिशत अंकों और आईटीआई 60 प्रतिशत अंकों के साथ पास की है। इस साक्षात्कार में हिस्सा ले सकते हैं। कंपनी 400 पदों के लिए साक्षात्कार करवाएगी।

वर्ष 2015 से 2021 तक फिटर, मेकेनिक मोटर व्हीकल, टर्नर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रिकल, टूल एंड डाई, पीपीओ, ट्रैक्टर मेकेनिक, पेंटर जनरल, डीजल मेकेनिक, आरएंडएसी, शीट मेटल वर्कर, कार पेंटर और पंप ऑपरेटर कोर्स करने वाले अभ्यर्थी इसमें हिस्सा ले सकेंगे। चयन पर 11,000 रुपये मासिक सीटीसी सैलरी के अलावा 92 रुपये के हिसाब से ओवर टाइम दिया जाएगा। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट मुकेश कौशल ने बताया की कंपनी प्रशिक्षुओं को अनुबंध के तौर पर रखेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।