18 से 21 सितम्बर तक हिमाचल के चारों संसदीय क्षेत्रों का दौरा करेंगे जेपी नड्डा #news4
September 13th, 2022 | Post by :- | 70 Views

शिमला : हिमाचल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 से 21 सितम्बर तक सभी चारों संसदीय क्षेत्रों का दौरा करेंगे। इसके तहत वह 18 सितम्बर को शिमला, 19 सितम्बर को हमीरपुर, 20 सितम्बर को मंडी व 21 सितम्बर को कांगड़ा संसदीय क्षेत्र का दौरा करेंगे। वह प्रदेश भाजपा कार्यालय दीप कमल में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। भाजपा चुनाव दृष्टिपत्र के अध्यक्ष एवं सांसद प्रो. सिकंदर कुमार भी इस अवसर पर उपस्थिति थे। सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 24 सितम्बर को मंडी के पड्डल मैदान में होने वाली युवा मोर्चा रैली में प्रत्येक बूथ से 20 युवाओं को लाने का लक्ष्य रखा गया है। इस रैली के लिए अब तक का सबसे बड़ा वाल राइटिंग अभियान शुरू किया गया है। प्रधानमंत्री रैली के दौरान स्थानीय निकाय व पंचायती राज संस्थाओं के निर्वाचित प्रतिनिधियों से भी मिलेंगे। इसमें मेयर, डिप्टी मेयर, पार्षद, जिला परिषद सदस्य व प्रधान सहित अन्य निर्वाचित प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

दृष्टिपत्र के लिए वैबसाइट से 50 हजार लोगों के सुझाव लेंगे
सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा चुनाव दृष्टिपत्र के लिए वैबसाइट के माध्यम से 50 हजार लोगों के सुझाव लेगी। दृष्टि पत्र के लिए आ रहे सुझावों के आधार पर इसका पहला ड्राफ्ट 20 सितम्बर तक सामने आ जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछली बार 7 हजार लोगों के सुझाव लेकर दृष्टिपत्र को तैयार किया था। उन्होंने इस अवसर पर विधानसभा चुनाव को लेकर जारी होने वाले दृष्टिपत्र के लिए सुझाव आमंत्रित करने को लेकर वैबसाइट का शुभांरभ भी किया।

वैब पोर्टल व व्हाट्सएप नंबर लाॅन्च
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दृष्टि दस्तावेज के लिए 21 उप समितियों का गठन करने के अलावा सुझावों को प्राप्त करने के लिए वैब पोर्टल और व्हाट्सएप नंबर-91123456789 को भी लाॅन्च किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा बेहतर चुनाव प्रबंधन के लिए सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में एलईडी भी भेजेगी।

अमृत महोत्सव कार्यक्रमों से जुड़ी जनता
सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश की जनता अमृत महोत्सव कार्यक्रमों से जुड़ी है। इससे स्पष्ट है कि ऐसे कार्यक्रमों में जनता की भागीदारी बढ़ी है, जो भाजपा को फिर से सत्ता में लाने के संकेत दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा का लक्ष्य राज्य की पूरी आबादी और सभी वर्गों को लाभ पहुंचाना है। पिछले साढ़े 4 साल में भाजपा सरकार ने कई नई योजनाएं शुरू की हैं, जिससे लाखों लोगों को फायदा पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा की बदौलत जनता ने फिर से भाजपा को सत्ता में लाने का मन बना लिया है तथा इस बार रिवाज बदलकर रहेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।