कुल्लू पहुंचने पर जेपी नड्डा का भव्य स्वागत #news4
May 13th, 2022 | Post by :- | 75 Views

कुल्‍लू : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का कुल्लू पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। जिला की चारों विधानसभा क्षेत्रों के अलावा द्रंग, लाहुल स्पीति से भी उनके स्वागत के लिए हजारों लोग पहुंचे। उनके समर्थकों ने फूलमालाओं और पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। हैलीकाप्टर के माध्यम से कुल्लू के भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे जहां से सड़क मार्ग होते हुए कुल्लू पहुंचे। रास्ते में जगह जगह उनका स्वागत किया। इस दौरान उनके स्वागत के लिए आठ तोरणद्वार लगाए। इस दौरान उनके साथ प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप भी मौजूद रहे।

इसके बाद कालेज गेट से लेकर रथ मैदान तक खुली जीप में रोड़ शो करते हुए रथ मैदान में सभा स्थल पर पहुंचे। सुबह से ही कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे रहे। इस दौरान पुलिस का जगह जगह कड़ा पहरा रहा। जिला भर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा का स्वागत किया। धर्मशाला से युवा मोर्चा के राष्ट्रीय प्रशिक्षण वर्ग के उद्घाटन के बाद जेपी नड्डा कुल्लू पहुंचे। यहां पर ढालपुर के रथ मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरा जाएगा। इसके बाद मंडी संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। जिसमें आने वाले चुनाव को लेकर टिप्स देंगे। दस दौरान फीडबैक भी ली जाएगी। देर शाम साढ़े छह बजे बोर्ड, निगमों के अध्यक्षों एवं उपाध्यक्षों के साथ भगी बैठक करेंगे। इस दौरान उनसे पिछले चार वर्षों का फीडबैक भी लिया जाएगा और आगामी रूप रेखा तैयार की जाएगी। चुनावों की दृष्टि से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का यह दौरा काफी अहम रहने वाला है। हर कार्यकर्ता में जोश दिखाई दे रहा है।

बेसब्री से कर रही बुआ गंगा इंतजार

कुल्लू में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकार नड्डा का दूसरा घर है। ऐसे में यहां पर 105 वर्षीय बुआ गंगा शर्मा जेपी नड्डा का इंतजार कर रही है। काफी समय के बाद बुआ गंगा देवी से जगत प्रकाश नड्डा मुलाकात नहीं कर पाए। उनके जन्मदिन पर भी नड्डा ने फोन पर बुआ को बधाई दी और उनका हाल पूछा था। उसी दौरान उन्होंने कुल्लू आने का वादा किया था। नड्डा को देख बुआ फूले नहीं समाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।