नूरपुर में पेयजल संकट को लेकर जलशक्ति विभाग के कनिष्ठ अभियंता से मारपीट #news4
June 28th, 2022 | Post by :- | 95 Views

नूरपुर : नूरपुर की पुंदर पंचायत के मनकोट गांव में पेयजल संकट को लेकर गांववासियों द्वारा जलशक्ति विभाग के कनिष्ठ अभियंता से धक्का मुक्की व मारपीट करने का मामला सामने आया है। एएसपी सुरेंद्र शर्मा अनुसार जनशक्ति विभाग की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जनशक्ति विभाग के सहायक अभियंता देवेंद्र राणा ने नूरपुर थाने में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया है कि मनकोट गांव के लोगों ने विना किसी सूचना के गांव का संपर्क मार्ग बंद कर दिया, गांववासियों का आरोप था कि दो दिन से पानी नही आ रहा।

सोमवार जब तक सहायक अभियंता विभाग के अन्य स्टॉफ के साथ मौका देखने गए तो गांववासियों ने कनिष्ठ अभियंता से मारपीट की, धक्का मुक्की की व जाने से मारने की धमकी दी। जानकारी अनुसार पंप हाउस की मोटर खराब होने इस इलाके में पेयजल आपूर्ति बाधित थी। एएसपी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने जलशक्ति विभाग के कनिष्ठ अभियंता के साथ धक्का मुक्की करने वाले करीब 10 लोगों के खिलाफ धारा 353, 332, 341, 504 ,506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपियों में 5 महिलाएं व 5 पुरूष शामिल हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।