सुंदरनगर इंजीनियरिंग कॉलेज में करंट लगने से झरखंड के कामगार की मौत, आनन फानन में कर दिया अंतिम संस्कार
October 11th, 2019 | Post by :- | 130 Views

जवाहरलाल नेहरू राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज सुंदरनगर में कामगार की करंट लगने से मौत के मामले का खुलाशा हुआ है। घटना बुधवार दोपहर बाद की बताई जा रही है निर्माण कार्य मे लगे मजदूर अचानक जोरदार करंट लगने से घायल हो गए जिन्हें तकरीबन तीन बजे नागरिक चिकित्सालय लाया गया जिनमे से बुरी तरह से घायल राजेन्द्र पन्ना पुत्र कालेश्वर पन्ना निवासी नरमा तहसील बिशनपुर जिला गुमला झरखण्ड को (ओपीडी नम्बर 63554) चिकित्सक विवेक मोदगिल द्वारा मृत घोषित कर दिया। वही अन्य घायल प्राथमिक उपचार बाद हॉस्पिटल से नदारद बताए जा रहे है।जानकारी मुताबिक मरीज के शव का पोस्टमार्टम वगैरह व कोई अन्य औपचारिकता करवाए बिना ही आनन फानन में अंतिम संस्कार भी सुंदरनगर में ही कर दिया गया। हालांकि मामला पुलिस के संज्ञान में लाया गया था लेकिन पुलिस अभी तक ना तो मामला ही दर्ज कर पाई है ना ही कोई उचित छानबीन कर पाई है।
बताया जा रहा कि मृतक की पत्नी भी उसी के साथ रहती थी और एक उसका छोटा बच्चा भी है। वही जब मामले के बारे में पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो अधिकतर मामले पर पर्दा डालते नजर आए वही डीएसपी गुरबचन सिंह का कहना है कि जानकारी मिली है मामले की छानबीन की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।