ज्वालाजी मंदिर दर्शनो को आए गृह मंत्रालय के अफसरों की गाडी से उतरवाई झंडी
March 15th, 2019 | Post by :- | 156 Views
ज्वालाजी मंदिर दर्शनो को आए गृह मंत्रालय के अफसरों की गाडी से उतरवाई झंडी
आचार चुनाव संहिता उल्लघन की मिली थी स्थानीय प्रशासन को शिकायत
कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता की शिकायत पर हुई कार्यवाही
देहरा \पूरे देश में जहां लोकसभा चुनाव के चलते जहां आचार संहिता लागू हो चुकी हैं वहीं ज्वालाजी मंदिर दर्शनो को वीरवार को गृहमंत्रालय से आए अफसरों की गाडी में झंडी लगी थी। जिसकी शिकायत सहायक चुनाव निर्वाचन अधिकारी ज्वालामुखी को प्रदेश कांग्रेस प्र्रवक्ता ने की उसके बाद चुनाव की फ्लाईंग स्कवैड टीम ने ज्वालामुखी मुख्य मंदिर मार्ग पर खडी गाडी से झंडी उतरवाई। और अधिकारियों के ब्यान पुलिस दल ने लिए। सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग ना हो चुनाव आयोग करे कार्यवाही: संजय रतन प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता संजय रतन ने प्रेस को बताया कि उन्हे हैरानी हो रही है कि देश भर में आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो चुकी है। और जिस तरह से ज्वालामुखी के विधायक रमेश ध्वाला द्वारा सरकारी गाडी के दुरुपयोग का मामला उन्होने उजागर किया है। वहीं आज
वीरवार को दिल्ली से गृह मंत्रालय की गाडी ज्वालाजी पंहुच गई उसमें भी झंडी लगी थी। ऐसे में आदर्श चुनाव संहिता लागू होने के बाद भी सरेआम भाजपा नियमों का उल्लघन कर रही है। जिस पर कडाई से चुनाव आयोग को भी सख्ती से नियमानुसार कार्यवाही करनी चाहिए। सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग नही होना चाहिए। शिकायत के बाद झंडी को उतरवाया गया: सहायक चुनाव निर्वाचन अधिकारी सहायक चुनाव निर्वाचन अधिकारी राकेश शर्मा ने इस सदर्भ में बताया कि उपमंडल में 3 उडनदस्ते बनाए गए हैं जो कि 24 घंटे तैनात है। ऐसे में उन्हे मंदिर में पंहुची गाडी में झंडी लगाने की शिकायत मिली है। उसकी पडताल की जा रही है। झंडी को उतरवा दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।