ज्वालामुखी पुलिस ने चोरी के आरोप में एक और धरा
February 1st, 2020 | Post by :- | 137 Views

ज्वालामुखी पुलिस ने चोरियों के आरोप में दो के बाद एक और प्रवासी युवक को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए तीनों आरोपी घर घर जाकर फेरी का सामान बेचने का काम करते हैं और यूपी के रहने वाले हैं। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए युवकों की उम्र 20 से 22 वर्ष है और अभी पकड़े गए आरोपी की पहचान जमील के रूप में हुई है। इससे पहले सुलेमान और अली मोहम्मद पकड़े गए थे।

डीएसपी तिलक राज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवायी शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा चोरी के मामले की थाने में आई शिकायत के बाद उनकी पुलिस टीम ने चोरों को पकडऩे का एक सर्च अभियान छेड़ रखा था, जिसके चलते आरोपियों की धरपक्कड़ शुरू की गई और अब तक तीन प्रवासी चोर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है।

तिलक राज ने बताया कि तीनों आरोपियों में से अली मोहम्मद के पास से पुलिस ने 2 मोबाइल फोन और 8 हज़ार रुपये की नकदी जब्त की है, जबकि अन्य आरोपियों से भी पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले को पुलिस द्वारा सुलझाने का प्रयास किया जाएगा। जानकारी के अनुसार पुलिस ने विजेश कुमार पुत्र बंशी लाल जो कि राजस्थान का रहने वाला है उसकी शिकायत आने के बाद ये कार्रवाई अमल में लाई है।

इस संबंध में शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया था कि उसका मोबाइल ओर लगभग 50 हजार रुपये की नकदी चोरी हुए हैं। इस पर पुलिस को शिकायतकर्ता ने पहले ही सुलेमान ओर अली मोहम्मद नामक व्यक्तियों पर शक जताया था। शिकायतकर्ता का आरोप था कि ये दोनों व्यक्ति कुछ समय से उसके घर के आसपास घूमते हुए दिखाई दिए थे। पुलिस को शक है कि शहर में ओर जगह हुई चोरियों में भी कहीं न कही इनका हाथ हो सकता हैए ऐसे में पुलिस इनसे कड़ी पूछताछ कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।