कोरोना महामारी से निपटने के लिए ज्वालामुखी मंदिर न्यास मुख्यमंत्री राहत कोष में देगा एक करोड़ रुपये
April 14th, 2020 | Post by :- | 414 Views

ज्वालामुखी मंदिर न्यास के गैर सरकारी सदस्यों की एक अनौपचारिक बैठक राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला की अध्यक्षता में स्थानीय लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में हुई। जिसमें निर्णय लिया गया कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए और मानवता की सेवा करने के लिए मंदिर न्यास ज्वालामुखी मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का अनुदान देगा। जिसकी जानकारी उपायुक्त कांगड़ा राकेश कुमार प्रजापति, एसडीएम ज्वालामुखी अंकुश़ शर्मा और मंदिर अधिकारी तहसीलदार बीडी शर्मा को दे दी गई है।

राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संकट से सारा जगत जूझ रहा है यह बीमारी कई देशों को अपनी चपेट में ले चुकी है। हजारों की जान चली गई है भारत वर्ष में भी यह बीमारी विकराल रूप धारण कर रही है। जिससे देश को बचाने के लिए यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चट्टान की तरह मजबूती के साथ खड़े है। केंद्र सरकार ने समय रहते लॉकडाउन करके देश की आवाम की रक्षा की है। जिसके लिए पूरे विश्व में भारत की साख बढ़ी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरा लॉक डाउन 3 मई तक घोषित कर दिया है ऐसे में बड़े बड़े दानवीर संकट की इस घड़ी में सामने आए हैं। जिन्होंने मानवता की सेवा के लिए देश के लोगों की जान बचाने के लिए आगे आकर अमित छाप छोड़ी है। देश के हर नागरिक को इस संकट की घड़ी में आगे आकर देश व प्रदेश की सहायता करनी चाहिए। उन्होंने बाबा बालक नाथ मंदिर ट्रस्ट के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में कोरोना वायरस के संकट से लड़ने के लिए 5 करोड रुपये देने की प्रशंसा की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।