ज्वालामुखी की बेटी नंदिनी की कविता आइए कोरोनावायरस को हराएं, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
April 14th, 2020 | Post by :- | 118 Views

ज्वालामुखी की बेटी नंदिनी की कविता आइए कोरोनावायरस को हराएं, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

देहरा, । वैश्विक महामारी कोरोना का डर जहां पूरे विश्व में फैला है। वहीं ज्वालामुखी की बेटी नंदिनी ने अपनी कविता शीर्षक “आइए कोरोना वायरस को हराएं” से सोशल मीडिया पर खूब सराहना बटोरी हैं। और कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जागरूक किया जा रहा है। नंदिनी के पिता राजेंद्र शर्मा शिक्षक हैं और मां ममता शर्मा गृहणी है। नंदिनी दसवीं कक्षा में डीएवी भडोली स्कूल में शिक्षा ग्रहण कर रही है।
नंदनी को कविताओं को लयबद्ध तरीके से सुंदर प्रस्तुति देने का बचपन से ही शौक रहा है। यही वजह है कि बेहतरीन शब्दों से सजी हर कविता हर किसी का मन मोह लेती है।
आपको बता दें कि नंदिनी वहीं छात्रा है जिसे पूर्व में
स्वामी विवेकानन्द के जीवन चरित्र पर 11-12 जनवरी ,2020 को आयोजित राज्य स्तरीय भाषण प्रतियोगिता जो कि स्वामी विवेकानन्द ट्रस्ट में आयोजित की गई थी। उसमें कनिष्ठ वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से स्मृति चिन्ह,प्रमाण-पत्र एवम 51,000 का नक़द ईनाम भी प्राप्त किया है। स्कूल की प्रिंसिपल सुरजीत राणा ने भी स्कूल की छात्रा की प्रतिभा पर इसका श्रेय उसके माता-पिता शिक्षकों को दिया और उज्जवल भविष्य की कामना भी की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।