ज्वाली पुलिस ने तीन अलग-अलग स्थानों से बरामद की शराब की खेप
March 31st, 2019 | Post by :- | 49 Views

ज्वाली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शराब की खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। जानकारी अनुसार ज्वाली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर करडियाल में दबिश देकर अनिल कुमार पुत्र बिहारी लाल के घर पर छापामारी कर 61पेटी देशी शराब (संतरा एवं ऊना न०1) बरामद की।
इसके अतिरिक्त ढन निवासी राजेश कुमार पुत्र राय की सूमो (एचपी 54 -9322) से एक बीयर की पेटी, एक पेटी देशी शराब (संतरा) और एक अग्रेजी शराब (एरिस्टोक्रेट प्रीमियम) की पेटी बरामद की।
इसके अतिरिकत एक मारूति कार (सीएच01वाई 5059) से भी शराब बरामद की है। जवाली पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया जिसपर गाड़ी चालक गाड़ी को भगाकर ढन रोड से बाहर खेतों मे लॉक कर भाग गया। गाड़ी शराब से भरी पड़ी है।जिसे पुलिस ने एक्साइज एक्ट के अधीन कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है।

डीएसपी ज्वाली ज्ञान चन्द ठाकुर ने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार सभी जगह छापामारी की जा रही और जगह-जगह नाके लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने करडियाल, ढन में शराब की खेप बरामद की है।।उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शराब को कब्जे में ले लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।