कालाअंब पंचायत प्रधान ने उपप्रधान व वार्ड सदस्य पर लगाए मारपीट व छेड़खानी करने के आरोप, क्रॉस केस दर्ज #news4
June 26th, 2022 | Post by :- | 106 Views

नाहन : ग्राम पंचायत कालाअंब में बैठक के दौरान महिला पंचायत प्रधान व उपप्रधान समेत वार्ड सदस्य के बीच मारपीट का मामला सामने आया है, जिसके बाद दोनों पक्षों ने लिखित शिकायत जहां पुलिस थाना कालाअंब में सौंपी हैं तो वहीं एसपी सिरमौर को भी मामले से अवगत करवाया गया है। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत पर कार्रवाई कर रही है। उधर देर शाम महिला पंचायत प्रधान का मेडिकल डॉ  वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज अस्पताल नाहन में करवाया गया है।

ग्राम पंचायत कालाअंब की प्रधान रेखा चौधरी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पंचायत घर में बैठक चल रही थी कि इस दौरान उपप्रधान व वार्ड सदस्य ने उन पर हमला बोल दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उपप्रधान व वार्ड सदस्य द्वारा उनके साथ मारपीट करते हुए अश्लील हरकतें की गई हैं, जिसके संबंध में एक लिखित शिकायत पुलिस थाना कालाअंब समेत एसपी सिरमौर को भी सौंपी गई है।

उन्होंने कहा कि जब एक महिला पंचायत प्रधान पर इस तरह के मामले सामने आ सकते हैं तो आम महिलाओं के साथ ये लोग किस तरह पेश आते होंगे, इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। उन्होंने बताया कि वह कांग्रेस समर्थित हैं जबकि हमला करने वाले उपप्रधान व वार्ड सदस्य भाजपा समर्थित हैं, जिसके चलते उनको लगातार तंग किया जा रहा है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मामले में सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं उपप्रधान और वार्ड सदस्य ने प्रधान की ओर लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए पुलिस के पास शिकायत सौंपी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।