इंटर कॉलेज फुटबॉल प्रतियोगिता में कांगड़ा ने शिमला को हराया #news4
December 12th, 2021 | Post by :- | 101 Views

नाहन : ऐतिहासिक चौगान मैदान में इंटर कॉलेज फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। डॉ वाईएस परमार महाविद्यालय नाहन के तहत खेली जा रही इंटर कॉलेज राज्य स्तरीय फुटबॉल चैंपियनशिप के आज दूसरे दिन कांगड़ा ने शिमला को हराकर प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया। 4 दिनों तक चलने वाली है इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर के कॉलेजों से आए सैकड़ों खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।
डॉ वाईएस परमार महाविद्यालय नाहन के प्राचार्य डॉ दिनेश भारद्वाज ने बताया की इंटर कॉलेज फुटबॉल प्रतियोगिता के आज दूसरे दिन डीएवी कॉलेज कांगड़ा ने शिमला को हराकर प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया है। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व रामपुर ने घुमारवीं को, नादौन ने बैजनाथ को, पीजी सेंटर शिमला ने मंडी कॉलेज को और संजोली कॉलेज ने कोटशेरा कॉलेज को हराकर प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया हैं। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता 14 दिसंबर तक खेली जाएगी। जिसके लिए एक व्यापक इंतजाम का बंदोबस्त महाविद्यालय नाहन द्वारा द्वारा किए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।