कांगड़ा: दिवाली की शाम खेल रहे थे जुआ, हारने पर पत्थर मार उतारा मौत के घाट!
October 28th, 2019 | Post by :- | 218 Views

कांगड़ा (Kangra) जिले के नूरपुर क्षेत्र की धनेटी भुरियां में दिवाली (Diwali) की शाम एक व्यक्ति की हत्या (Murder) कर दी गई। मृतक व्यक्ति के परिजनों का कहना है कि जुआ खेल रहे कुछ लोगों ने उनकी हत्‍या की है। मृतक की पहचान कुलदीप सिंह उर्फ दीपा उम्र करीब 50 साल पंचायत धनेटी भुरियां तहसील नूरपर के रूप में हुई है। कुछ लोग गांव में एक जगह ताश खेल रहे थे और उक्त व्यक्ति भी इस दौरान उधर से गुजर रहा था। इस दौरान कुछ लोग जो कि जुआ (Gambling) हार गए थे उनकी कुलदीप सिंह से कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरोपियों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

मृतक कुलदीप के परिजनों के मुताबिक कुलदीप की हत्या की गई है क्योंकि उसके सिर पर जोरदार प्रहार किया गया था और मौके पर खून से सना पत्थर भी हत्या का साफ इशारा कर रहा है। वहीं घटनास्थल पर मिलीं शराब की खाली बोतलें और ताश आदि सुराग भी इसी ओर पुख्ता इशारा कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद नूरपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस द्वारा कुछ लोगों से गहन पूछताछ की जा रही है। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया पुलिस घटना के सारे साक्ष्य जुटा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।