कांगड़ा के एस.पी. ने लिया मंदिर का जायजा, 24 घंटे सप्तमी अष्टमी को खुलेंगे दरबार #news4
April 7th, 2022 | Post by :- | 128 Views

कांगड़ा: शक्तिपीठ ज्वालामुखी में आज 24 घण्टे मंदिर सप्तमी अष्टमी तक खुले रहेगें। इन दो दिनों में श्रद्धालुओं की भीड़ काफी बढ़ने की उम्मीद है इसी कारण कांगड़ा के एस.पी खुशहाल शर्मा ने आज ज्वालामुखी मन्दिर पहुंच कर सुरक्षा व्यवस्थाओं की जांच की और सभी सुरक्षाकर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए कोई अप्रिय घटना न घटे। उसके उपरान्त उन्होंने ज्वालामुखी की दिव्य ज्योतियों के दर्शन किए और मन्दिर अधिकारी राजेन्द्र कुमार द्वारा उन्हें माता की तस्वीर स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट की गई। कांगड़ा के एस.पी. खुशहाल शर्मा ने बताया कि इससे पहले भी वह नवरात्रो में श्रद्धालुओं की सुरक्षा व्यवस्था की जांच के लिए मंदिर आए थे। 3 दिनों तक मंदिर खुले रहेंगे तो सुरक्षा कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं ताकि नवरात्र सुख शांति से सम्पन्न हों।

बता दें कि  ज्वालामुखी मंदिर में सुरक्षा व्यवस्था का काम पूरा हो चुका है।सी.सी.टी.वी कैमरों मंदिर के चारों ओर नज़र रखई जा रही है। वहीं ड्रोन की सहायता से पूरे शहर पर नजर रखी जा रही है ताकि असमाजिक तत्वों पर नजर रखी जा सके वहीं पार्किग व यातायत व्यवस्था भी की जा रही है। सभी लोगों के सहयोग से नवरात्र सुख शांति से हो रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।