कंवर व सत्ती ने किया कोटला खुर्द कुष्ठ आश्रम का दौरा
January 1st, 2020 | Post by :- | 159 Views

ऊना (1 जनवरी)- ग्रामीण विकास, पंचायती राज, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर तथा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने आज कोटला खुर्द स्थित कुष्ठ आश्रम का दौरा किया और यहां प्रदान की जा रही सुविधाओं को जांचा। इस अवसर पर कुष्ठ आश्रम सोसाइटी के पदाधिकारियों ने बताया कि आश्रम के प्रांगण की भूमि का कुछ हिस्सा पुलिस विभाग के नाम पर है, ऐसे में उन्हें असुविधा का सामना करना पड़ रहा है।
इस पर ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने अधिकारियों को उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जमीन कुष्ठ आश्रम को देने की संभावना तलाशी जाए तथा नाले के दूसरी तरफ की सारी भूमि पुलिस विभाग को दे दी जाए। इसके अलावा उन्होंने कुष्ठ आश्रम में तीन यूनिट शौचालय लगाने के निर्देश दिए, ताकि यहां रहने वालों को सुविधा मिल सके।
कुष्ठ आश्रम सोसाइटी के पदाधिकारियों ने पानी की समस्या से भी ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर तथा सतपाल सत्ती को अवगत करवाया, जिस पर कंवर ने उनकी समस्या को जल्द सुलझाने का आश्वासन दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।