कारगिल शहीद के सैनिक बेटे की घर में अचानक मौत, पिछली रात मनाया था छोटे भाई का जन्मदिन #news4
March 27th, 2022 | Post by :- | 114 Views

सुंदरनगर : कारगिल शहीद के सैनिक युवा बेटे की घर में मौत हो गई है। सैनिक एक दिन पहले श्रीनगर से अवकाश पर घर पहुंचा था और छोटे भाई के जन्मदिन की खुशियां मना कर रात को भाई के साथ ही सोया था। प्रात: छोटे भाई ने उसके मुंह से खून निकलता देख परिजनों और पड़ोसियों को बुलाया और इसके बाद उसे गंभीर हालत में सुंदरनगर नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार पुराना बाजार निवासी कारगिल शहीद तेज सिंह ठाकुर का बेटा पोबिंदर ठाकुर एक दिन पहले ही अपने घर सुंदरनगर से वापस पहुंचा था। घर आने पर सैनिक पोबिंदर ने शाम को छोटे भाई का जन्मदिन केक काटकर मनाया। रात को भाई के साथ एक ही बिस्तर पर सोया, प्रात: छोटे भाई को कुछ भीगा हुआ प्रतीत हुआ। उसने जब उठकर देखा तो भाई के मुंह से खून निकल रहा था, जिसे देख उसके होश उड़ गए। उसने परिजनों को बुलाकर इलाज के लिए भाई को सुंदरनगर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

बीएसएल कालोनी थाना की पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना की सूचना सेना के मुख्यालय को दी गई। बताया गया कि पालमपुर से सेना के जवानों की एक टुकड़ी सम्मान से सैनिक के दाह संस्कार के लिए रवाना की गई है। सुंदरनगर डीएसपी दिनेश कुमार ने कहा कि बीबीएमबी कालोनी पुलिस थाना के एसआई नीलम कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम जांच कर रही है। गौर हो कि कारगिल शहीद तेज सिंह मूल रूप से नाचन विधानसभा क्षेत्र के रजवाड़ी के रहने वाले हैं और छम्यार में शहीद की प्रतिमा भी स्थापित की गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।