करवा चौथ स्पेशल / आपका नया लुक पुराने वार्डरोब में छुपा है,शादी की ड्रेस रीस्टाइल कर
October 14th, 2019 | Post by :- | 371 Views

इस करवाचौथ आप अपनी शादी के लहंगे को रीस्टाइल करके पहन सकती हैं। लहंगे का ब्लाउज काफी हैवी होता है, इसे आप किसी भी प्लेन स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। आप शादी के दुपट्टे को भी किसी कंट्रास्ट कलर के प्लेन सूट के साथ पहन सकती हैं या फिर अपने लहंगे को अनारकली सूट में बदलकर भी पहन सकती हैं। फैशन एक्सपर्ट अवनीत आडवाणी से जानिए करवा चौथ पर शादी के जोड़े को एक बार नए ट्विस्ट के साथ स्टाइल करने के टिप्स…

इंडो-वेस्टर्न सूट बनाएं

  1. पुराने लहंगे का ब्लाउज छोटा हो गया हो या फिर ब्लाउज पहनना नहीं चाहती हों तो लहंगे के ऊपर लंबी कुर्ती या अंगरखा पहन सकतीं हैं। ऐसा करने से आपका बेसिक लहंगा कम्फर्टेबल इंडो-वेस्टर्न में तब्दील हो जाएगा।

  2. साड़ी पर नए एलिमेंट्स

    आप किसी भी पुरानी साड़ी को न्यू टच देने के लिए करधौनी की जगह नए तरह के बेल्ट्स पहन सकती हैं। भारत में पहले से ही साड़ी के ऊपर करधौनी पहनने का ट्रेंड है। लेकिन इस ट्रेंड ने अब नया अवतार ले लिया है। आप चाहें तो ब्लाउज की जगह ओवरसाइज्ड शर्ट या क्रॉप टॉप भी पहन सकती हैं।

  3. लहंगे से बनाएं जैकेट

    शादी के खूबसूरत लहंगे को हर जगह नहीं पहन सकते। इतना महंगा लहंगा वेस्ट न जाए इसके लिए लहंगे को फ्यूज़न-वियर जैकेट में बदलकर प्लेन प्लाज़ो सूट, ट्राउज़र्स, स्कर्ट-टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं।

  4. दुपट्टे को काफ्तान बनाएं

    शिफॉन या जॉर्जेट के दुपट्टे का काफ्तान बनाएं। या केप टॉप बनाकर कुर्ते या लहंगे के ऊपर पहनें। काफ्तान और केप टॉप ट्रेंडिंग हैं। इस करवाचौथ घर पर काफ्तान बना कर ट्रॉउजर, डेनिम, लेगिंग या प्लाज़ो पर पहन सकती हैं।

  5. कुर्ते से नया लुक

    पुराने कुर्ते को स्कर्ट या शरारा के साथ पहन सकती हैं। डिफरेंट कॉम्बिनेशन या प्रिंट का मिक्स एंड मैच करके फ्रेश ऑउटफिट बना सकती हंै। वेस्टर्न लुक के लिए वॉर्नआउट डेनिम जीन्स के साथ कुर्ती पहन सकती हैं। करवाचौथ टच के लिए चूड़ा पहन सकती हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।