मंडी में सजा AAP का मंच: रैली में पहुंचे केजरीवाल और भगवंत मान, कुछ ही देर में करेंगे रोड शो #news4
April 6th, 2022 | Post by :- | 86 Views

मंडी : विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में शंकनाद करने जा रही है। दिल्ली के सी.एम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सी.एम भगवंत मान मंडी पहुंच गए हैं। मंडी की कांगणी धार में इनका हैलिकॉप्टर लैंड हुआ है। मंडी के विक्टोरिया ब्रिज से अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान रोड शो शुरू करेंगे इसके साथ ही  मंडी के सेरी मंच में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। हालांकि, रोड शो में बदलाव हुआ है। पहले रोड शो का समय 11 बजे का था, जिसे बदल कर 12.50 कर दिया गया है।

केजरीवाल का मंडी में विरोध कर रहे हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, इस दौरान प्रदर्शनकारी पुलिस से भी उलझ गए। दरअसल, हिंदू जागरण मंच ने केजरीवाल का विरोध करने का ऐलान किया है।

मंच ने “द कश्‍मीर फाइल्‍स” फिल्म को टैक्‍स फ्री न करने व यू ट्यूब पर डाल देने के बयान पर केजरीवाल के विरोध का ऐलान किया है। इसी कारण मंच के कार्यकर्ता हैलिपेड के पास पहुंचे थे। इस रोड शो में पुलिस से धक्का मुक्की भी हुई है। इससे पहले, केजरीवाल ने गो बैक के नारे भी लगाए हैं। मंच के वर्करों ने आरोप लगाया है कि  केजरीवाल खालिस्तानी समर्थकों को सपोर्ट कर रहे हैं।

मंडी में रोड शो दौरान व्‍यवस्‍था को लेकर तैनात हिमाचल प्रदेश पुलिस टीम वहां अपना काम कर रही थी उसी समय पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया और बस में सदर थाना मंडी पहुंचाया और यहां पर जांच की जाएगी। “आप” का रोड शो विक्टोरिया पुल से शुरू सेरी मंच पहुंचेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।