खुशाल सिंह ने संभाला पूर्व सैनिक निगम का कार्यभार, सेना में भर्ती कोटा बढ़ाने को लेकर ये कहा
July 30th, 2019 | Post by :- | 143 Views

सेवानिवृत्त ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ठाकुर ने मंगलवार को हिमाचल प्रदेश पूर्व सैनिक निगम का अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक का पदभार ग्रहण कर लिया। कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से बातचीत में खुशाल ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा पूर्व सैनिकों के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ सभी को पहुंचाने के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे। पूर्व सैनिक जो युवा अवस्था में देश की सेवा करने के उपरांत सेवानिवृत्त होकर आते हैं, उन्हें पुन: रोजगार देना प्राथमिकता रहेगी।

इसके अतिरिक्त उनकी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए भी प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल रेजिमेंट की स्थापना होनी चाहिए। सेना में भर्ती कोटा भी बढ़ाया जाना चाहिए। वह इस मामले में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से शीघ्र बात करेंगे। कार्यभार संभालने के दौरान उनकी यूनिट के कैप्टन सुरजीत सिंह, सूबेदार सुरेंद्र सिंह, सूबेदार प्रसिनो, हवलदार अश्वनी सोहारू ने भी उनका स्वागत किया। उनकी धर्मपत्नी भी इस मौके पर मौजूद रहीं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।