पेट्रोल और डीजल पर वैट बढ़ाने का निर्णय गलत : कुलदीप राठौर
October 26th, 2019 | Post by :- | 153 Views

कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के पेट्रोल और डीजल पर वैट बढ़ाने के निर्णय की आलोचना की है। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश वासियों को दिवाली पर महंगाई का तोहफा दिया है। उप चुनाव से पूर्व मुख्यमंत्री ने पहले ही कह दिया था कि वह चुनाव के बाद प्रदेश वासियों को बड़ा तोहफा देंगे। उन्होंने सरकारी खजाने के लिए लोगों से पैसा जुटाने को पेट्रोल और डीजल में वैट बढ़ा दिया है। सरकार अपने इस फैसले पर तुरंत पुनर्विचार करे।

राठौर ने कहा कि डीजल और पेट्रोल की कीमतें बढ़ने से माल भाड़ा भी बढ़ेगा। लोगों को महंगाई की मार झेलनी पड़ेगी। आर्थिक मंदी से लोग पहले ही परेशान हैं। सरकार के जनविरोधी निर्णय से साफ  है कि उसे लोगों की दुख तकलीफ  से कुछ लेना देना नही है।

राठौर ने कहा है कि देश के साथ प्रदेश के लोगों को इस आर्थिक मंदी के दौर में बढ़ती महंगाई से राहत के उपायों की सख्त जरूरत है, न कि लोगों पर अनावश्यक आर्थिक बोझ से दबाने की। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि जनहित में पेट्रोल और डीजल पर बढ़ाए गए वेट के निर्णय को वापस ले।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।