कुल्लू : भाई दूज पर तिलक लगाने आ रही थी बहन, मकान में लगी आग, जिंदा जला भाई
October 29th, 2019 | Post by :- | 179 Views

भाई दूज पर बहन भाई को तिलक लगाकर लंबी उम्र की कामना करती है लेकिन मणिकर्ण घाटी (Manikarn Valley) के बरशैणी में एक बहन ने त्योहार मनाने से पहले ही भाई को खो दिया। जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर-4 में बीती देर रात करीब ढाई बजे एक मकान में आग लग गई। 19 वर्षीय किशोर आग में जिंदा जल गया। जिस समय आग लगी राहुल नाम का ये किशोर घर पर अकेला था।

पिता नीलमणि मां और बड़े बेटे के साथ बहन को कुल्‍लू (kullu) से घर लाने के लिए गए थे। उनकी बेटे कुल्लू में कॉलेज में पढ़ रही है जिसने मंगलवार को भाई दूज पर घर पहुंचकर भाई को तिलक लगाना था, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ये हादसा हो गया। किशोर नींद में था इसलिए उसे आग लगने का पता नहीं चला और जब तक उसकी आंख खुली पूरा घर धुएं से भर गया था। धुएं की घुटन के बीच झुलसकर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।