कुल्लू: दिल का दौरा पड़ने से 10वीं कक्षा के छात्र की मौत #news4
April 19th, 2022 | Post by :- | 64 Views

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की तीर्थन घाटी के गुशैणी के चधारी गांव में दिल का दौरा पड़ने से 10वीं कक्षा के विद्यार्थी की मौत हो गई। विद्यार्थी राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गुशैणी में पढ़ता था। मंगलवार को कार्तिक की गुशैणी स्कूल में प्रैक्टिकल की परीक्षा थी। कार्तिक पूरी तरह से स्वस्थ था और उसे किोई बीमारी नहीं थी। सोमवार को कार्तिक अपने घर से गुशैणी बाजार गया था। इसके बाद घर लौटा। दोपहर बाद अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई।

परिवार के सदस्य उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल बंजार ले गए, जहां पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के दादा सत्यपाल और पिता यशपाल ने बताया कि डॉक्टर ने कार्तिक की मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया है। उन्होंने बताया मंगलवार को कार्तिक का गुशैणी स्कूल में प्रैक्टिकल था। इधर, इकलौते बेटे की मौत से मां सोनिया देवी और दादी रेवता देवी बेसुध पड़ी हैं। मंगलवार को कार्तिक का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।