भूतनाथ पुल की हालत पर उग्र हुए कुल्लू विधायक, कहा- सरकार कर रही अनदेखा लेकिन हम दिलाएंगे समस्या से छुटकारा #news4
April 16th, 2022 | Post by :- | 112 Views

कुल्लू : कांग्रेस पार्टी के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने मीडिया के सामने रुबरु होते हुए कहा कि भाजपा सरकार अनदेखा कर रही है। कोई कार्य भी नहीं कर रही। इस मौके पर खराहाल घाटी के 9 पंचायतों के प्रधानों ने इस पत्रकार चर्चा में भाग लिया है। विधायक ने बताया कि खराहल घाटी नहीं बल्कि कुल्लू को जोड़ने वाले पुल की तरफ भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। इस चर्चा को लेकर अब बार –बार मजाक बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब हमें सरकार से कोई उम्मीद नहीं है, हमें सरकार से विश्वास उठ गया लगता है कि इस भूतनाथ पुल को नहीं बना पाएंगे। जब हमारी सरकार आएगी तो हम नया पुल बनाएंगे। सरकार ने पहले ही वैकल्पिक बेली ब्रिज बनाने के लिए 2 करोड रुपए खर्च कर दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि भूतनाथ बैली ब्रिज पुल बनाने के लिए सरकार ने 4 साल में करोड़ों रुपए खर्च कर दिए गए हैं, पर इसका कोई समाधान नहीं हुआ है उन्होंने कहा कि हट फिर कर खोदा पहाड़ निकला चूहा वाली कहावत बन कर रह गई अब कह रहे हैं कि पिलर लगाकर इस पुल को ठीक किया जाएगा, उन्होंने कहा कि ऐसे में तो गांव के भी मिस्त्री बता रहे थे कि इसमें पिलर लगाया जाए तो यह पुल टिक जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने 4 साल में यहां से फाइल नोएडा, दुबई गई जिसमें कि सरकार ने डेड से दो करोड़ खर्च कर दिए और समय की बर्बादी हुई जिसको लेकर सोमवार को अर्थी निकाली जाएगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।