Kullu News: कुल्लू के युवक ने आनलाइन मंगवाया 82 हजार रुपये का ड्रोन, पार्सल खोलकर देखा तो निकली खिलौना कार #news4
October 2nd, 2022 | Post by :- | 121 Views

कुल्लू : आनलाइन खरीदारी का चलन बढ़ता जा रहा है, लेकिन कई बार ग्राहक के साथ धोखा भी हो जाता है। ऐसा ही मामला रविवार को कुल्लू के भुट्टी कालोनी शमशी के रहने वाले गौरव कपूर के साथ हुआ। गौरव ने बताया कि एक कंपनी में त्योहारी सीजन के चलते सामान पर अच्छे आफर चल रहे हैं। उसने 26 सितंबर को 82 हजार रुपये का ड्रोन मंगवाया। रविवार को उन्हें पार्सल मिला। उन्होंने खोलकर देखा तो उसमें खिलौना कार निकली। यह देखकर वह परेशान हो गया। उसने दोस्तों व स्वजन से राय लेकर संबंधित कंपनी से इसकी शिकायत की। कंपनी ने कुछ समय बाद उन्हें ड्रोन भेजने के आश्वासन दिया है।

डिब्बा हाथ में पकड़ते ही हो गया संदेह

कुरियर से डिलीवरी ब्वाय गौरव को पार्सल देने पहुंचा तो उसे डिब्बा देखते ही कुछ संदेह हो गया था। पैकेट काफी हल्का लग रहा है। इसलिए इसकी डिलीवरी के बाद इसका वीडियो भी बनाया गया है। गौरव यूट्यूब पर एक चैनल चलाते हैं, जिसके लिए वीडियो बनाने के लिए ड्रोन मंगवाया था। गौरव ने बताया कि वह पहले भी काफी सारा सामान आनलाइन मंगवा चुका है। उसने पार्सल खोलने का पूरा वीडियो बनाया है, जिसे संबंधित कंपनी को भेजा है। उसने ड्रोन की पूरी राशि कंपनी के पास पहले ही जमा करवा दी थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।