कुल्लू: पुलिस ने गाड़ियों व बाइक से उतारे प्रतिबंधित झंडे, सैलानियों को दी हिदायत #news4
March 19th, 2022 | Post by :- | 283 Views

मैदानी इलाकों में गर्मी बढ़ते ही अब पड़ोसी राज्यों के सैलानियों व श्रद्धालुओं ने हिमाचल में दस्तक दे दी है। ऐसे में पुलिस सतर्क हो गई है और बाहर से आने वाले वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी है। पंजाब से कुल्लू पहुंच रहे अधिकतर वाहनों में कई संगठनों के प्रतिबंधित झंडे लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा इन लोगों पर यातायात कानून का उल्लंघन करने का भी आरोप है। इस पर शिकंजा कसने के लिए कुल्लू  पुलिस ने बजौरा, सब्जी मंडी चौक भुंतर व मणिकर्ण रोड पर नाकाबंदी कर दी है।

पंजाब से आने वाली गाड़ियों व बाइकों में लगाए जा रहे प्रतिबंधित झंडों को उतारा जा रहा है। होली के दिन भी पंजाब से भारी संख्या में श्रद्धालु बाइक व अन्य वाहनों से कुल्लू व मणिकर्ण पहुंच रहे थे। इसमें नियमों की अनदेखी करते हुए कई श्रद्धालु बाइक चला रहे थे। इस दौरान पुलिस ने न केवल प्रतिबंधित संगठनों के झंडों को उतारा, बल्कि जांच में छह बाइकों के साइलेंसर फटे हुए पाए। इसमें एक बुलेट को जब्त किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।