कुल्लू पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई कसोल में हुए ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी, 2 हत्यारे गिरफ्तार #news4
October 27th, 2022 | Post by :- | 110 Views

नग्गर : कुल्लू पुलिस ने कसोल में हुए ब्लाइंड मर्डर केस के 2 आरोपियों को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि बुधवार को सुबह पुलिस चौकी मणिकर्ण में सूचना मिली थी कि कसोल के समीप ग्राहण नाला के किनारे किसी अज्ञात व्यक्ति की खून से लथपथ लाश पड़ी है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसपी गुरदेव शर्मा खुद घटनास्थल पर निरीक्षण करने गए और अपराधियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया, जिसका नेतृत्व डीएसपी राजेश कुमार ने किया तथा तकनीकी सहायता के लिए साइबर सैल कुल्लू से मुख्य आरक्षी प्रवीण और आरक्षी प्रेम को जिम्मा सौंपा गया। पुलिस ने रणनीति के तहत काम करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचानम यशपाल (19) पुत्र भागमल निवासी गांव वंचजन, डाकघर दुल तथा दुसरे का नाम कौशल शर्मा (19) पुत्र बसंत कुमार शर्मा निवासी गांव नेट, डाकघर मझागनू  तहसील जोगिंद्ननगर व जिला मंडी के रूप में की गई है। एसपी ने बताया कि मृतक सोनू कुमार दिवाली से पूर्व घूमने के लिए कसोल मणिकर्ण आया था, जहां पर इसकी कौशल शर्मा और यशपाल से जान-पहचान हो गई। ये तीनों 26 अक्तूबर की शाम खाने-पीने के लिए ग्राहण नाला के किनारे बैठे थे और इसी दौरान इनकी आपस में किसी बात को लेकर बहसबाजी हुई तथा कौशल कुमार और यशपाल ने सोनू कुमार के साथ मारपीट करके उसे मौत के घाट उतार दिया। मामले को लेकर दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।