बद्दी में डूबा कुल्लू का युवक।
December 1st, 2019 | Post by :- | 156 Views

सोलन। औद्योगिाक क्षेत्र बद्दी के तहत कुल्लू के एक युवक की डूबने से मौत हो गई है। युवक के डूबने के मामले का पांच दिन बाद पता चला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि कुल्लू जिला निवासी उत्तम सिंह 25 पिछले रविवार को दो दोस्तों के साथ लोदीमाजरा पंचायत के तहत पड़ते गांव खरियाणा के कुंड में नहाने गया था। उत्तम व अन्य एक दोस्त ने कुंड में छलांग लगा दी और तीसरा दोस्त वीडियो बना रहा था। उत्तम व दूसरा दोस्त डूबने लगे।
इस पर दूसरा दोस्त तैरकर बाहर आ गया, लेकिन उत्तम नहीं आ पाया। उत्तम के डूबने से घबराए दोस्त मौके से भाग गए और किसी को इस बारे नहीं बताया। जब उद्योग प्रबंधक ने पूछा तो उन्होंने घटना की जानकारी दी। प्रबंधक ने बद्दी थाना में सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुंड से उत्तम सिंह के शव को निकाला। साथ ही वीडियो को भी कब्जे में लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।