Kumbh Rashifal 2022- कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2022 #news4
November 30th, 2021 | Post by :- | 386 Views
नया साल, नई उमंग, नए सपने, नए रंग…. आइए जानते हैं साल 2022 आपके जीवन में कितनी खुशियां और उत्साह लेकर आ रहा है। क्या कह रहे हैं नए साल के सितारे….. सेहत, करियर, रोमांस, परिवार, शिक्षा, धन, घर, वाहन, संतान, कारोबार, नौकरी, प्रमोशन, दांपत्य जीवन हो या शादी… जानिए क्या कहती है कुंभ राशि…

6 जनवरी को मंगल का धनु राशि में गोचर होगा यहां मंगल आपको आर्थिक लाभ देने का कार्य करेंगे। यानी मंगल देगा धन लाभ, इस साल होंगे पूरे अरमान करियर में भी अपार सफलता मिलेगी। नौकरीपेशा पदोन्नति प्राप्त करेंगे। व्यापारी भी मंगल की शुभ स्थिति से अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे।

जनवरी माह में सेहत में गिरावट आ सकती है। फरवरी से मई तक कई ग्रहों की प्रतिकूल चाल से शारीरिक समस्या हो सकती है। इसके बाद 26 फरवरी से मंगल निश्चित तौर पर छात्रों से अतिरिक्त मेहनत कराने वाला है। साथ ही इस दौरान आप अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए कुछ धन खर्च भी करेंगे।

मार्च की शुरुआत में चार मुख्य ग्रह (शनि, मंगल, बुध और शुक्र) एक साथ मकर राशि में युति करेंगे। इससे आप अपने प्रयासों से सफलता अर्जित करेंगे, धन लाभ कमा सकेंगे। अप्रैल में राहु का मेष राशि में गोचर परेशानी उत्पन्न कर सकता है। इस दौरान संभव है कि आप कुछ महत्वपूर्ण निर्णय बिना सोचे-समझे जल्दबाज़ी में लेंगे। राहु का गोचर आपके भाई-बहन को भी, स्वास्थ्य संबंधी परेशानी देगा।
साल 2022 कुंभ राशि के नौकरीपेशा और व्यापारी दोनों ही जातकों को सफलता देने में मददगार सिद्ध होगा। अप्रैल माह में शनि आलस में वृद्धि लेकर आ सकते हैं। सितंबर से नवंबर 2022 तक, ग्रहों का फेरबदल होने से, आपका अपने बॉस से सामना होगा लेकिन फिर स्थिति संभल भी जाएगी।
इस वर्ष अप्रैल के महीने में अविवाहित जातकों के लिए शादी के सुंदर योग बन रहे हैं। शादीशुदा हैं तो, इस वर्ष के शुरुआती भाग में कुछ कष्ट संभव है, लेकिन साल के दूसरे भाग में परिस्थितियां बेहतर और खुशनुमा होती प्रतीत होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।