कुन्नू बाजार होगा नो पार्किंग जोन, मंडी
October 22nd, 2019 | Post by :- | 138 Views

मंडी जिले के पधर उपमंडल की ग्राम पंचायत कुन्नू के बाजार में सड़क के दोनों ओर 70 मीटर एरिया को नो पार्किंग जोन घोषित किया गया है। कुन्नू बाजार में वाहनों की अव्यवस्थित पार्किंग के कारण लोगों को होने वाली असुविधा से निजात दिलाने के लिए उपमण्डलाधिकारी पधर शिव मोहन सैनी की अध्यक्षता में मंगलवार को एसडीएम कार्यालय में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया । फैसले को तुरन्त प्रभाव से लागू कर दिया गया है।
बैठक ग्राम पंचायत कुन्नू के प्रधान प्रेम सिंह, दुग्ध अभिशीतन केन्द्र के प्रभारी नागेन्द्र कुमार तथा एएसआई थाना द्रंग अशोक कुमार के साथ इस मुददे पर विस्तार से चर्चा की गई। सभी ने कुन्नू बाजार को नो पार्किंग जोन घोषित करने पर अपनी सहमति जताई। इसके अतिरिक्त क्षेत्रीय प्रबन्धक पथ परिवहन निगम को पत्र लिख कर निगम की मंडी से कुफरी व बैजनाथ से कुफरी बस जो इस बाजार में एक घण्टे के लिए रूकती हैं उन्हें दुग्ध अभिशीतन केन्द्र के प्रांगण में व्यवस्थित रूप से पार्क करने बारे कहा गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।