नालागढ़ की लैब तकनीशियन पंजाब में कोरोना संक्रमित, एक सप्ताह पहले आई थी बच्चों से मिलने
May 11th, 2020 | Post by :- | 170 Views

जिला सोलन के नालागढ़ विकास खंड की राजपुरा पंचायत के गांव बेला मंदिर की एक महिला पंजाब में कोरोना पॉजटिव पाई गई है। यह महिला पंजाब के रोपड़ में सरकारी अस्पताल में कार्यरत है। महिला की कोरोना जांच भी पंजाब में ही हुई है और जो बीती रात पॉजटिव पाई गई है। बताया जा रहा है कि वह अस्‍पताल में लैब तकनीशियन है। 34 वर्षीय सोनिया सैणी एक सप्‍ताह पहले नालागढ की राजपुरा पंचायत स्थित बेला मंदिर अपने घर बच्‍चों से मिलने आई थी।

महिला के पति सेना में कार्यरत हैं। हालांकि परिवार ने भी इस बात की जानकारी नालागढ़ एसडीएम को दे दी थी और आगे की कार्रवाई के लिए वह परिवार सहित तैयार हैं। उक्‍त महिला रोपड के श्‍यामनगर क्षेत्र में रह रही थी। इस बात की पुष्टि एसडीएम नालागढ प्रशांत देष्‍टा ने की है। उन्‍होंने कहा परिवार की जानकारी जुटाई जा रही है और संबंधित लोगों की थर्मल स्‍क्रीनिंग सहित अन्‍य आवश्‍यक कदम उठाए जा रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।