विकास कार्यों में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी: राकेश पठानिया #news4
May 5th, 2022 | Post by :- | 126 Views

वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने नूरपुर की औंद पंचायत के निहाड़ गांव का दौरा किया व इस दौरान गांववासियों की समस्याओं को सुना। इस मौके पर उन्होंने कहा कि नूरपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों पर विभिन्न योजनाओं के तहत करोड़ों रुपये खर्च किए जाने रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों मे धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। पठानिया ने कहा कि लोगों को सड़क सुविधा मुहैया करवाना सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि नूरपुर में अति आधुनिक खेल मैदान का निर्माण किया जा रहा है ताकि युवा वर्ग खेल गतिविधियों में बढ़ चढ़कर पर हिस्सा ले सके।

उन्होंने कहा कि नूरपुर में 10 करोड़ रुपये की लागत से मातृ शिशु अस्पताल का निर्माण किया जा रहा है व इसका निर्माण कार्य अंतिम चरण में है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मातृ शिशु अस्पताल महिलाओं को समर्पित किया जाएगा। इस मौके पर उन्होंने निहाड़ गांव में निर्माणाधीन रास्ते का भी निरिक्षण किया। इस मौके पर औंद पंचायत के पूर्व प्रधान एवं मंडल भाजपा के महामंत्री जोगिंद्र सिंह ने कहा कि दो दिन पूर्व औंद पंचायत का एक प्रतिनिधिमंडल वन मंत्री राकेश पठानिया से मिला था तथा निहाड़ गांव में रास्ते व पुली बनाने की मांग की थी।

उन्होंने कहा कि वन मंत्री राकेश पठानिया के प्रयास से 26 घंटों के भीतर ही 450 मीटर लंबे रास्ते व पुली का निर्माण कार्य शुरू हो गया है जिसके लिए गांववासी वन मंत्री के आभारी हैं। इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता सुखजिंदर सिंह, जल शक्ति विभाग के सहायक अभियंता देवेंद्र राणा सहित कई विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। वन मंत्री राकेश पठानिया ने इस दौरान लोगों की समस्याओं को भी सुना व अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।