Ladoli Tractor Accident: ऊना के लडोली में पत्थरों से भरा ट्रैक्टर उतराई में लुढ़का, सात मजदूर दबे #news4
October 16th, 2022 | Post by :- | 154 Views

अंब : ऊना जिले की लडोली पंचायत के थड़ा गांव में उतराई में पत्थरों से भरे एक ट्रैक्टर ट्राली के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे करीब 20 फीट उतराई में पलट जाने से उसमें सवार सात मजदूर घायल हुए हैं।  ये सभी अन्य राज्य के हैं। गनीमत रही कि ट्रैक्टर खाई में पलटते ही पेड़ों के बीच अटक गया। अन्यथा ट्रैक्टर ट्राली और अधिक गहराई में लुढ़कने से जान माल का भी नुकसान हो सकता था। घायल मजदूरों की पहचान 42 वर्षीय मीना कुमारी, 35 वर्षीय राजवीर, 30 वर्षीय रंपा, 46 वर्षीय शोभाराम, 18 वर्षीय अमित कुमार व 45 वर्षीय परमेश्वर दास के रूप में हुई हैं। हादसे में घायल हुए सभी मजदूर उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक बलजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे उक्त मजदूरों के साथ ट्राली में पत्थर भर करके थड़ा से पंजोआ की तरफ जा रहा था। इसी बीच थड़ा में ही उतराई पर वह ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रैक्टर ट्राली समेत अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे करीब 20 फीट नीचे लुढ़कर पलट गया और यह सभी मजदूर ट्राली के नीचे दब गए, जिन्हें स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्राली से बाहर निकाला और उपचार के लिए सिविल अस्पताल अंब पहुंचाया। यहां पर तीन मजदूरों की अधिक चोटें आने के कारण उन्हें उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

थाना प्रभारी अंब आशीष पठानिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।