लाखों के आभूषण व नगदी उड़ा ले गए चोर।
May 6th, 2019 | Post by :- | 91 Views

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत लाखों रुपए के स्वर्ण व चांदी के आभूषण तथा 7 हजार रुपए की नकदी पर चोरों द्वारा हाथ साफ करने का मामला सामने आया है। घटना समीपवर्ती गांव चनौर की है, जहां बार काऊंसिल ऑफ हि.प्र. के पूर्व वाइस चेयरमैन वरिष्ठ अधिवक्ता अजय पठानिया के घर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त थाना प्रभारी इंदौरा रणजीत सिंह व मुख्य आरक्षी मेघराज पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए। अधिवक्ता अजय पठानिया ने बताया कि पिछले कल उनकी बेटी का हमीरपुर में नीट का पेपर था, जिसके कारण वे परिवार सहित परसों ही हमीरपुर चले गए थे और आज जब वे घर पहुंचे तो मुख्य गेट पर ताला गायब पाया तथा गेट खुला हुआ पाया और जब वे घर के मुख्य दरवाजे पर पहुंचे तो जिस प्वाइंट पर ताला लगा था, वह ताले सहित दरवाजे से अलग पाया और अंदर सामान बिखरा हुआ था और गोदरेज की अलमारी भी खुली थी।

पुलिस के अनुसार प्रभावित ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि इस घटना में चोर 6 तोले स्वर्ण आभूषण, चांदी के कुछ जेवरात व 7 हजार रुपए की चोरी कर गए हैं। एस.एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड विधान की धारा 380, 457 के अंतर्गत अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन कर रही है। शीघ्र ही घटना के तथ्य जुटाकर चोरों का पता लगा लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।