Lal Kitab Rashifal 2023: मीन राशि का कैसा रहेगा भविष्यफल, जानिए क्या कहती है लाल किताब #news4
November 28th, 2022 | Post by :- | 182 Views
Pisces zodiac sign Meen Rashi lal kitab 2023 : वैदिक ज्योतिष से अलग लाल किताब का ज्योतिष क्या कहता है मीन राशि के बारे में? वर्ष 2023 में कैसा रहेगा मीन राशि का भविष्य? क्या मीन राशि वाले सफल हो पाएंगे, क्या पूरा वर्ष शुभ रहेगा या कि मिलाजुला रहेगा? नौकरी, करियर, व्यापार, विवाह, वैवाहिक जीवन में क्या कुछ घटने वाला है आओ जानते हैं लाल किताब की विद्या के अनुसार।
लाल किताब मीन राशि 2023 | Lal kitab Meen rashi 2023
मीन राशि करियर और नौकरी 2023 | Pisces career and job 2023: करियर और नौकरी में आपको इस वर्ष अच्‍छे परिणाम देखने को मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी। आपका अनुभव काम आएगा। मीन राशि पर बृहस्पति और शनि के प्रभाव के चलते नौकरी के हालात अच्‍छे रहेंगे। पदोन्नति के योग भी बनेंगे।
मीन राशि व्यापार 2023 | Pisces business 2023 यदि आप व्यापारी हैं तो यह वर्ष आपके लिए शारदार रहने वाला है। व्यापार का विस्तार होगा। नए साझेदार बन सकते हैं। हालांकि आपको लेन देन में सावधानी रखना होगी।
मीन राशि दांपत्य जीवन 2023 | Pisces married life 2023: वर्ष 2023 में आपके दांपत्य जीवन में सुधार होने की संभावन है। आपका आपके जीवनसाथी से मनमुटाव दूर होगा, गलतफहमी दूर होगी और सानिध्यता मिलेगी। प्रेम बढ़ेगा और यात्रा के योग भी बनेंगे। अविवाहित हैं तो इस साल विवाह होने की पूरी संभावना है। आपका अच्छा व्यवहार परिवार में खुशियां कायम करेगा।
मीन राशि सेहत 2023 | Pisces Health 2023: सेहत की दृष्टि से यह वर्ष मध्यम है। खानपान पर ध्यान देना होगा और मानसिक तनाव से दूर रहना होगा।
मीन राशि आर्थिक स्थिति 2023 | Pisces financial status 2023: आपको धन की आवक बहुत होगी और आर्थिक रूप से आप मजबूत होंगे लेकिन आपको फिजूल खर्ची पर रोक लगाकर धन का सदुपयोग करना सीखना होगा। बेहतर जगह निवेश करेंगे तो भविष्य सुरक्षित कर पाएंगे।
मीन राशि लाल किताब के उपाय 2023 | Lal Kitab Remedies 2023 for Pisces: आपको मंगलवार के दिन हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए और गरीबों को हलवा बांटना चाहिए। गुरुवार का उपवास करना चाहिए और केसर का तिलक लगाना चाहिए। शनि के प्रभाव से बचने के लिए शनि के मंदे कार्यों से दूर रहकर शनिवार को शनि मंदिर में छायादान करना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।