7 और 9 मील में फिर हुआ भूस्खलन, एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली यातायात के लिए हुआ बाधित #news4
August 6th, 2022 | Post by :- | 60 Views

मंडी : 7 मील (पंडोह) के समीप मंडी-कुल्लू एनएच-21 सड़क मार्ग भूस्खलन के कारण पूरी तरह से बंद हो गया है। इसके साथ ही नेशनल हाइवे चंडीगढ़-मनाली पंडोह के 9 मिल के पास भी भूस्खलन हुआ है। इस कारण सड़क मार्ग पूरी तरह से बाधित हो गया है। एनएच-21 को बहाल करने के लिए प्रशासन ने मशीनरी लगा दी है। लेकिन सड़क बाधित होने के कारण वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लगने के कारण भारी जाम लगा हुआ है। जबकि सुंदरनगर की तरफ से आने वाले मालवाहक वाहनों को नागचला में फोरलेन किनारे रोक दिया गया है। प्रशासन ने कुल्लू की तरफ से आने वाले वाहनों को वाया गोहर-चैलचौक भेजना शुरू कर दिया है। जबकि मंडी की तरफ से छोटे वाहनों को वाया कटौला भेजा जा रहा है।
ए.एस.पी. मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि एनएच शनिवार सुबह एनएच-21 भूस्खलन से फिर से बंद हो गया है। बता दें कि शुक्रवार सुबह भी एनएच भूस्खलन होने के कारण बंद हो गया था और शाम साढ़े 7 बजे सड़क मार्ग बहाल हुआ था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।