अवैध शराब व अवैध खनन के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही।
April 8th, 2019 | Post by :- | 176 Views

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत सोमवार को पुलिस ने एक व्यक्ति को 5 हजार मिलिलीटर शराब (लाहण) सहित रंगे हाथों दबोचा है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. सुनील कुमार जब अपनी टीम सहित गश्त पर थे तो उन्हें उक्त व्यक्ति के घर में अवैध रूप से रखी शराब की गुप्त सूचना मिली। इस पर उन्होंने उक्त व्यक्ति के घर में दबिश देकर अवैध रूप से रखी शराब (लाहण) बरामद की।

आरोपी की पहचान राकेश कुमार पुत्र जीता निवासी गांव व डाकघर राजगीर तहसील इंदौरा के रूप की गई है। एस.डी.पी.ओ. नूरपुर साहिल अरोड़ा ने बताया कि पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर आरोपी के विरुद्ध हि.प्र. आबकारी अधिनियम 39-33-11 अभियोग संख्या 58/19 के तहत पुलिस थाना इंदौरा में मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आगामी कारवाई जारी है।

वहीं एक अन्य मामले में थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह की अगुवाई में पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान अवैध रूप से रेत बजरी ले जा रहे 3 वाहनो के बिना एम फार्म के मौके पर चालान काटकर 25000 हजार रुपए जुर्माना वसूला है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।