सीएम की गाड़ी लॉस में बताने वाले नेता प्रतिपक्ष पहले उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की हालत देख लें : वीरेंद्र कंवर #news4
January 22nd, 2022 | Post by :- | 131 Views

ऊना : पंचायतीराज एवं ग्रामीण विकासमंत्री वीरेंद्र कंवर ने आज अपने गृह विधानसभा क्षेत्र कुटलैहड़ की ऊना विकासखंड के तहत आने वाली 27 पंचायतों के जनप्रतिनिधियों और विभिन्न अधिकारियों के साथ विकास कार्यो की समीक्षा की। इस मौके पर वीरेंद्र कंवर ने ने ग्रामीण क्षेत्र में 1 गांव 5 काम योजना के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों को विकास कार्यों से संबंधित आ रही परेशानियों के संबंध में भी फीडबैक लिया। वहीं इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बीच चल रही जुबानी जंग में कूदते हुए नेता प्रतिपक्ष को आड़े हाथ लिया। वीरेंद्र कंवर ने कहा कि जयराम ठाकुर की गाड़ी को टोटल लॉस बताने वाले नेता प्रतिपक्ष उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की हालत देख लें। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस द्वारा चुनावी मैदान में उतारे गए प्रत्याशी टिकट वापस करने की दौड़ में लगे हैं और आने वाले समय में हिमाचल में भी कांग्रेस का ऐसा ही हश्र होगा।

शनिवार को जिला मुख्यालय के दौरे पर आए पंचायतीराज एवं ग्रामीण विकास मंत्री ने डीआरडीए के सभागार में कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र की ऊना विकास खंड के तहत आने वाली 27 ग्राम पंचायतों के विभिन्न विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक का आयोजन किया। इस मौके पर संबंधित ग्राम पंचायतों के जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर ने ने ग्रामीण क्षेत्रों में शुरू किए गए एक गांव-पांच काम योजना को लेकर भी फीडबैक हासिल किया। उन्होंने कहा कि जिला के बंगाणा और ऊना ऐसे ब्लॉक हैं, जिनमें 14वें और 15वे वित्त आयोग का बजट शत-प्रतिशत खर्च किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बीच शुरू हुई जुबानी जंग में अब जयराम सरकार के मंत्री भी कूदने लगे हैं। नेता प्रतिपक्ष द्वारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की गाड़ी टोटल लॉस वाली टिप्पणी का जवाब देते हुए वीरेंद्र कंवर ने कहा कि देशभर में कांग्रेस की गाड़ी की क्या दशा है नेता प्रतिपक्ष इसकी छोटी सी झलक उत्तर प्रदेश से ही देख सकते हैं। जहां चुनावी बेला में कांग्रेस द्वारा मैदान में उतारे गए प्रतिनिधि अपने टिकट भी वापस करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को ज्यादा उछल कूद करना शोभा नहीं देता क्योंकि पंजाब और हिमाचल के चुनाव में भी कांग्रेस की यही दशा होने वाली है। कृषि मंत्री ने तंज कसा कि कभी राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने वाली कांग्रेस आज स्थानीय पार्टी के दर्जे से भी नीचे उतर आई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।