ज्वालाजी विधानसभा के सुरानी में दशहरा आयोजन से नेताओं ने बनाई दूरी गैर राजनीतिक संगठन ने दशहरे का किया सफल आयोजन
October 10th, 2019 | Post by :- | 126 Views

◆थलाकान युवक मंडल ने किया शानदार दशहरा उत्सव का आयोजन
ज्वालामुखी। ज्वालामुखी विधानसभा के सुरानी में थलाकन के युवक मंडल की ओर से आयोजित पहली बार दशहरा उत्सव का सफल आयोजन किया गया इस कार्यक्रम में खास बात रही कि ज्वालामुखी विधानसभा के नेताओं ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी और गैर राजनीतिक संगठन इस कार्यक्रम को सफल बनाने में कामयाब हुए चंगर क्षेत्र के लोगों ने इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर भाग लिया और कार्यक्रम के सफल आयोजन पर खुशी व्यक्त की।

कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि राजीब कुंडु ,मुख्य वक्ता किशन शर्मा विशेष उपस्थिति संजय शर्मा,विशिष्ट अतिथि अतुल चौधरी,कुलदीप शर्मा, जगदीश चंद जी,सीता राम, व कार्यक्रम अध्यक्ष सतीश राणा रहे।
कार्यक्रम के संयोजक अजय राणा ने कहा कि यह चंगर क्षेत्र मे विजय दशमी का पहला कार्यक्रम है,लोंगों मे इस कार्यक्रम को लेकर उत्साह देखते ही बनता था,यह कार्यक्रम युवाओं की सोच से ओर बुद्धी जीवी वर्ग के सहयोग से सम्पन्न हुआ है।

मुख्य वक्ता किशन शर्मा ने सम्बोधित करते हुऐ कहा कि युवक मंडल थलाकन के जोश से ही चंगर क्षेत्र मे ऐसा कार्यक्रम सम्भव हो पाया,इस मौके पर भगवान श्री राम के जयकारों से पूरा मैदान गूंज सा गया,इस मौके पर चंगर क्षेत्र की महान प्रतिभाओं को भी याद किया गया।
किशन शर्मा ने कहा कि यह बो वीर भूमि है जहां का हर चौथा परिवार देश की सरहदों की रक्षा कर रहा है,इस चंगर क्षेत्र ने स्व कशमीर सिंह राणा जैसे नेता समाज को दिऐ। समाजिक बुराई जातिवाद का रावण के पूतले के रूप मे दहन करना युवक मंडल की समझ को दर्शाता है।इस विशेष मौके पर कई झांकियों का आयोजन भी किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।