नगरोटा में नड्डा, जानें भाषण की बड़ी बातें… #news4
April 22nd, 2022 | Post by :- | 100 Views

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांगड़ा दौरे के दौरान नगरोटा बगवां में रोड शो व जनसभा के दौरान कार्यकर्ताओं में खूब जोश भरा। प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार को लाते हैं तो बागवान की तरह हिमाचल खिलेगा। डबल इंजन की सरकार है। विकास की दृष्टि से बदलता हुआ हिमाचल दिख रहा है। पूरे प्रदेश में करोड़ों रुपये के विकास कार्य चल रहे हैं। इससे प्रदेश में बदलाव आ रहा है। जिससे आर्थिकी बढ़ेगी व रोजगार सृजित होंगे। जेपी नड्डा ने इन सब बातों के अलावा परिवारवाद और राष्‍ट्रवाद पर विरोध‍ियों के निशाने पर लिया।

नड्डा ने कहा भारत की जनता परिवारवाद से ऊपर उठ गई है और अब राष्ट्रवाद व विकास के साथ पीएम मोदी के साथ खड़ी है। हिमाचल के लिए केंद्र व जयराम ठाकुर ने कई योजनाएं लाकर जनकल्याण किया है। यह बदलता हुआ हिमाचल है, विकास की तरफ बढ़ता हिमाचल है, हर गांव में बिजली, हर जगह के लिए सड़कें हैं।

उन्होंने कहा कि देश के लिए काम भाजपा ने किया है। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता, जातिवाद संप्रदायवाद की बात करेंगे, भाई भतीजावाद की बात करेंगे। लेकिन मोदी ने जातिवाद, संप्रदायवाद व भाई भतीजावाद को छोड़कर देश आगे बढ़ाया है। राष्ट्रवाद को आगे बढ़ाया है। मोदी की सरकार व जयराम ठाकुर की सरकार है यह जवाबदेह सरकार है। समस्याओं को समझकर उसका समाधान करने वाली सरकार है। कांग्रेस ने सिर्फ परिवारवाद व कट्टरवाद के नाम पर बांटने का प्रयास किया है।

जेपी नड्डा ने पूरे भाषण के दौरान पीएम मोदी सहित जयराम ठाकुर की भी बराबर तारीफ की। नड्डा ने जयराम को विपरीत परिस्थितियों में भी काम करने वाला कामयाब मुख्‍यमंत्री बताया। नड्डा की हुंकार ने कार्यकर्ताओं में भी नई ऊर्जा का संचार किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।